Bageshwar Dham : बागेश्वर धाम सरकार की जन्म कथा (छिपे हुए है कई रहस्य जानें)

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धारेंद्र कृष्ण शास्त्री जी का जन्म 4 जुलाई 1996 में कृष्ण गर्ग के रूप में हुआ था जन्म के समय महाराज जी के चहरे पर दिव्य तेज था तो उनके दादा गुरू ने उन्हे अपनी अशीम कृपा के माध्यम से शास्त्रीय शिक्षा और वैदिक शिक्षा देने का फैसला कर लिया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Bageshwar Dham : बागेश्वर धाम सरकार की जन्म कथा (छिपे हुए है कई रहस्य जानें)Bageshwar Dham : बागेश्वर धाम सरकार की जन्म कथा (छिपे हुए है कई रहस्य जानें)

जैसा कि गुरू जी का जन्म मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के छोटे से क्षेत्र गंजगढ़ा में हु्आ था जिस समय कई रहस्यपूर्ण घटनाएं घटी जिनके बारे में इस आर्टिकल के माध्यम से आपको बतायेगे तो ऑर्टिकल को पुहा पड़े।

बागेश्वर धाम

युग युगान्तर से संत संगाम से सनी हुई ये पावन धरा जिस पर एक समय एक दिव्य तेज ने जन्म लिया उस रात में काली घटाओं के साथ साथ कई दिव्य शक्तियों ्रसे घिरा हुआ वह पावन स्थान जहांं पर आज के विश्व विख्यात धर्माचार्य गुरू धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का जन्म हुआ ।

इस महामही और दिव्य आत्मा के दिव्य तेज को देख दादा गुरू मन मुग्ध हो गये और जान गये कि आ गया है मेरा उत्तराधिकारी तो दादा गुरू ने धीरेंद्र कृष्ण को बाला जी के चरणों में डालकर आशीष प्रदान करवाया तभी से जब से ही गुरू जी के ऊपर एक आदभुत तेज है

परिचय

बागेश्वर धाम सरकार के परिवार की बात करें तो उनके घर मेंं उनके माता पिता , एक भाई और बहन है जिनकी शादी हो गई है –

सिध्द पीठबागेश्वर धाम गढ़ा
पीठाधीश्वर पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री
जन्म4 जुलाई 1996 ्
परिवार सदस्यकुल -5

Leave a Comment

Discover more from Ladli Bahna Yojana

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading