बागेश्वर धाम सरकार के आगामी कार्यक्रम |बागेश्वर धाम की आगामी कथा लिस्ट

बागेश्वर धाम के अति प्रिय भक्तों एवं बाली जी सरकार के अनन्य भक्त परम् पूज्य पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और बागेश्वर धाम के पागलो आप सभी को जानकारी के लिए बता दे कि बागेश्वर धाम सरकार की जो आगामी कथायें है उन सभी कार्यक्रमों की लिस्ट जारी कर दी है पूज्य श्री गुरूदेव सरकार ने जो इस प्रकार से है -दिनांक 17 जून से 19 जून 2024 तक, बद्रीनाथ(उत्तराखंड) में होगी तो आप इस कथा का लाइव प्रसारण बागेश्वर धाम चैनल के माध्यम से देख पायेगें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
बागेश्वर धाम सरकार के आगामी कार्यक्रम |बागेश्वर धाम की आगामी कथा लिस्ट

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर महाराज धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री

बागेश्वर धाम के चमत्कारी गुरु की बात करें तो उनके सिर पर अपने दादा गुरु और संन्यासी बाबा के साथ – साथ श्री स्वंयभू हनुमान जी का विशेष आशीर्वाद है, इस बजह से उनके पास जो भी भक्त जिस भाव से गुरु जी के पास आते है तो गुरु जी उन सभी भक्तों की अर्जी श्री बाला जी सरकार के चरणो में लगाते है जिससे बाला जी सरकार  जो भी गुरु जी को प्रेरणा देते है, उसको गुरु जी अपने पर्चे में लिखकर बाला जी के भक्तों की समस्याओं को बताकर उन समस्याओं से कैसे छुटकार पाये ये सब बताते है और सभी भक्तों को बालाजी से जुड़ने के लिए प्रैरित करते हैं।

बागेश्वर धाम

यह पावन तीर्थ मध्य प्रदेश के शिल्प जिला छतरपुर की छोटी-सी तहसील राजनगर के अंतर्गत ग्राम गढ़ा में स्थित विश्व प्रसिध्द तीर्थ बागेश्वर धाम जिनकी ख्याति देश-विदेश में सर चड़के फेल रही है। बागेश्वर धाम सरकार कहे जाने वाले परम् पूज्य धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के माध्यम से स्वंयभू हनुमान जी की दिव्य भूमि की ख्याति देश-विदेश  में हुई है, यहां बाला जी सरकार ने कलयुग में अपने होने का सबको आवास कराया है कि जिस प्रकार से भगवान राम ने कहां था की हे हनुमान तुम कलयुग में भी अपने भक्तों का कल्याण कर उनका उध्दार करोंगे ।

इस पावन धरा के बालाजी अर्जी के माध्यम से सभी भक्तों की समस्याओं का समाधान करते है और बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर परम् पूज्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी को अपने सभी भक्तों की समस्या सुनने का माध्यम बनाया ।

राष्ट्रीय कथा व्यास का मुख्य उद्देश्य

श्री स्वंयभू हनुमानजी के परम् भक्त और संन्यासी बाबा के कृपा पूर्ण युवा संत पीठाधीश्वर परम् पूज्य धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी के श्री मुखारबिन्दु से जो कथा होती है उसका मुख्य उद्देश्य है कि सारे जगत(संसार) में सनातन प्राचीन पंरम्परा का प्रचार-प्रसार करना और पूरे विश्व में सार्वभौमिक शांति,सत्य, करुण एवं प्रेम का संदेश पहुँचना है ।

पूज्य गुरुदेव के दिव्य भव्य आगामी कथाओं के या बागेश्वर धाम आने के लिए या दरबार कब लगना है पता करने के लिए धाम के कॉन्टेक्ट नंबर पर बात करके जानकारी ले सकते है

बागेश्वर धाम का कॉन्टेक्ट नंबर – +917055005553| +917055005554

पूज्य महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के आगामी कार्यक्रम –

  • श्री बजरंग कथा दिनांक – 17 जून से 19 जून 2024 तक महा-तपो स्थली पूज्य संकराचार्य भगवान की तपोभूमि बद्रीनाथ(उत्तराखण्ड) में लाइव प्रसारण बागेश्वर धाम चैनल के माध्यम से किया जायेगा।
  • श्री बजरंग कथा दिनांक – 06 जुलाई से 16 जुलाई 2024 तक सनातन धर्म का परचम लहराने विदेश की धरती को भगवामय बनाने के लिए पूज्य सरकार की कथा ऑस्ट्रेलिया की विश्व महाशक्ति भूमि पर की जायेगी।
  • श्री बजरंग कथा दिनांक – 26 जुलाई से 05 अगस्त 2024 तक विश्व को भगवामय करने के लिए देश ओर विदेश की स्थली पर जाकर सनातन का झणडा गाड़ देते है तो यह कथा फिजी और न्यूजीलैंड से बागेश्वर धाम चैनल के माध्यम से लाइव किया जायेगा ।

बागेश्वर से प्रश्न-

बागेश्वर बाबा अभी कहां है ?

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर परम् पूज्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी अभी सिध्द पीठ बागेश्वर धाम गढ़ा में है , तो जो भी भक्त अभी बागेश्वर धाम जाना चाहता है तो जाए और बाला जी सरकार के दिव्य दर्शन कर धन्य हो जाए।

बागेश्वर धाम कब जाना चाहिए ?

बागेश्वर धाम सरकार के अनुसार बागेश्वर धाम तो कभी भी जा सरते है लेकिन दो दिनों का विषेश महत्व है – मंगलवार और शनिवार तो आप सभी सनातन प्रेमी कभी भी बागेश्वर बालाजी के दर्शन कर सकते है।

धीरेंद्र शास्त्री का दरबार कब लगेगा ?

महान तपोभूमि बागेश्वर धाम के दरबार रूपी अर्जी के इच्छुक भक्तों को बता दे तो जब भी कही या बागेश्वर धाम पर दरबार लगना होता है तो बागेश्वर धाम सरकार दो-तीन दिन पहले ही बता देते है कि इस दिन दरबार लगेगा।

बागेश्वर धाम की कथा कहाँ चल रही है ?

अभी तो मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर में कथा के समापन हो गया है लेकिन आगामी कथा दिनांक-17 जून से 19 जून 2024 तक बद्रीनाथ (उत्तराखंड) में होगी ।

Leave a Comment

Discover more from Ladli Bahna Yojana

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading