बागेश्वर धाम सरकार ने उत्तराखण्ड मे बाताया दूसरा बागेश्वर धाम जाने

धीरेंद्र शास्त्री या बाबा बागेश्वर धाम सरकार की वजह से उत्तराखण्ड में जो बागेश्वर है वह चर्चा में आया उत्तराखण्ड पूज्य गुरू ने बताया कि बागेश्वर धाम के नाम से यहां भी लाखों भक्त आ जाते है तो यहां से सम्पूर्ण जानकारी दे कर छतरपुर बागेश्वर धाम की ओर भक्तों को भेजा जाता है तो इसकी जानकार जब बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को मिली तो उन्होंने उत्तराखण्ड की वहां भी दूसरा बागेश्वर है जो बाबा बागनाथ के रूप में बिराजमान है ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
बागेश्वर धाम सरकार ने उत्तराखण्ड मे बाताया दूसरा बागेश्वर धाम जाने

बागेश्वर बाबा ने इस बात को स्पष्ट कर दिया है कि जो भी भक्त उत्तराखण्ड में पहुंच जाते है उनका यह सौभाग्य है कि वो उस पावन भूमि पर पहुंच जाते है जहां सभी भक्त जाने की इच्छा रखते है तो आज हम इन के वारे में जानने वाले है।

बागेश्वर धाम

बागेश्वर धाम मध्य प्रदेश के छतरपुर – गढ़ा
किसका मंदिरहनुमान जी (बाला जी सरकार)
राज्यमध्यप्रदेश
जिलाछतरपुर
गांवगढ़ा
सभी भक्त पहले जाने कहां बागेश्वर धाम

भारत में बागेश्वर धाम कहां-कहां है-

दुनिया भर में बागेश्वर धाम चर्चा हो रही है तो वह कहां कहां है जाने —

  • उत्तराखण्ड के कुमाऊं में
  • मध्यप्रदेश के छतरपुर-गढ़ा में

Bageswar dham में घूमने की अन्य जगह

अगर बागेश्वर धाम आने के बाद आप मध्य प्रदेश में शिल्प नगरी के नाम से विश्व प्रसिध्द चंदेल कालीन मंदिर जो खजुराहो में स्थित है यहां पर विश्व के लाखों यात्री आते है और आनंद लेते है ।

उत्तराखण्ड के बागेश्वर

अगर उत्तराखण्ड के बागेश्वर की बाद करें तो यहां पर बाबा बागनाथ का मंदिर है जिसमें भगवान शिव की मूर्ति है और उसके आस-पास हर 200 मीटर पर एक स्थान है जो अपने आप में अद्वितीय है और उत्तराखण्ड में केदार नाथ , बद्रीनाथ जैसे प्रसिध्द तपो भूमी है ।

MP की धरती पर एक और चमत्कारी बाबा धीरेंद्र शास्त्री को टक्कर देंगे धर्मेंद्र शास्त्री बागेश्वर धाम से होगा मुकाबलाबागेश्वर धाम 156 कन्या विवाह में बेटियों को दहेज में दिया गया अनोखा सामान धाम पर cm मोहन यादव ने किया एक बड़ा ऐलान
मध्य प्रदेश के CM – मोहन यादव

Leave a Comment

Discover more from Ladli Bahna Yojana

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading